IPL
IPL

10 टैंकर लेकर झारखंड से लखनऊ पहुंची Oxygen express, 4 कंटेनर भेजे गए कानपुर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बिगडते कोरोना के हालातों के बीच एक अच्छी खबर आई है. प्रदेश में मंगलवार को 10 Oxygen टैंकर रेलवे के माध्यम से पहुंचे हैं. खुद प्रदेश के अपर मुख्य सचिव होम अवनीश अवस्थी ने इस टैंकरों को रिसीव किया और इसे तुरंत अत्यधिक जरूरी जिलों के लिए रवाना कर दिया.

सोमवार को जमशेदपुर से ग्रीन कॉरिडोर से चली Oxygen express आज मंगलवार को उत्तर प्रदेश पहुंची.  झारखंड के जमशेदपुर से लखनऊ पहुंची आक्सीजन एक्सप्रेस को खुद प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह अविनीश अवस्थी ने रिसीव किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि, “हमारे पास 80 मीट्रिक टन ऑक्सीजन आई है, हम ऑक्सीजन कानपुर और लखनऊ भेज रहे हैं. 6 कंटेनर लखनऊ और 4 कंटेनर कानपुर के लिए हैं.”

बता दें की बढते कोरोना संक्रमण के बीच Oxygen Crisis से जूझ रहे लोगों के लिए ये थोड़ी सी रहत भरी खबर है. ऐसे में लखनऊ और कानपूर के लोगों को कुछ रहत मिल सकती है. ऑक्सीजन की किल्लत से प्रदेश में हजारों की संख्या में लोगों ने दम तोड़ दिया चिंता की बात ये है उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में भी Oxygen Crisis बनी हुई है. ऐसे में उन जिलों में भी सही समय पर oxygen की आपूर्ति करना प्रदेश सरकार और शासन के लिए चुनौती पूर्ण है.

ये भी पढ़ें : यूपी में सभी University-College इस दिन तक बंद, Online क्लासेज भी स्थगित, आदेश जारी

Related Articles

Back to top button