पी. चिदंबरम बोले- चुनाव आयोग छुट्टी पर है, पीएम मोदी अपनी आखिरी रैली में करेंगे गुजरात चुनाव का ऐलान

0

नई दिल्ली। जैसे- जैसे चुनाव पास आ रहे हैं वैसे- वैसे सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानों के वार और तेज होते दिख रहे हैं। गुजरात चुनाव की तारीख की घोषणा में देरी होने के कारण कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने मोदी सरकार और चुनाव आयोग पर निशाना साधा है। चिदंबरम ने कहा है कि जब तक पीएम मोदी सारी घोषणाओं का ऐलान नहीं कर देते तब तक गुजरात चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं होगा।

पी. चिदंबरम यहीं नहीं रुके उन्होंने तंज कसते हुए आगे कहा है कि चुनाव आयोग अभी छुट्टी पर है। आयोग ने पीएम मोदी को ये अथॉरिटी दी है कि वे अपनी रैली में तारीखों का ऐलान कर दे और फिर आयोग को इसकी जानकारी दे देंगे।

चिदंबरम ने ये सभी बातें एक के बाद एक ट्वीट के जरिए कही हैं। पी. चिदंबरम के ट्वीट पर गुजरात सीएम विजय रुपाणी ने कहा कि ऐसा लगता है कि पी. चिंदबरम और कांग्रेस पार्टी गुजरात चुनाव से डर रहे हैं।

चुनाव आयोग ने पिछले हफ्ते हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए तारीख का ऐलान कर दिया था। उसी दिन गुजरात चुनाव की तारीख का भी ऐलान होना था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बता दें, कांग्रेस ने पहले ही आरोप लगाया था कि गुजरात चुनाव की तारीख का ऐलान इसलिए नहीं किया ताकि पीएम मोदी 16 अक्टूबर को अपने गृह राज्य के दौरे के दौरान लोकलुभावन घोषणाएं कर सकें। पीएम मोदी 22 अक्टूबर को भी गुजरात जा रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि उसके बाद चुनाव की तारीख का ऐलान हो सकता है।

loading...
शेयर करें