खेल को बढ़ावा देने के लिए नगर पालिका परिषद Sponsor बना पडरौना

खेल को बढ़ावा देने के लिए नगर पालिका परिषद पडरौना बनेगा प्रायोजक

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में खेल को बढ़ावा देने के लिए नगर पालिका परिषद पडरौना ने प्रायोजक (Sponsor) बनने का निर्णय लिया है।

खिलाड़ियों को प्रोत्साहित

जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी की प्रेरणा से पडरौना के अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद ए एन सिंह के द्वारा नगर पालिका अध्यक्ष विनय कुमार जायसवाल के सम्मुख रखा प्रस्ताव। जिले में खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने तथा खेल में उनका कैरियर बनाने के लिए उन्हें सहायता की जरूरत है।

प्रस्ताव को नगर पालिका अध्यक्ष ने स्वीकार करते हुए इसे अमलीजामा पहनाने के लिए तत्काल कार्य शुरू करने की सहमति व्यक्त की। जिला मुख्यालय रविंद्र नगर स्थित बुद्धा पार्क के समतलीकरण का कार्य शुरू कर दिया गया एवं पार्क में फुटबॉल टेनिस वॉलीबॉल सहित विभिन्न कोर्ट का निर्माण कराया जाएगा। साथ ही दौड़ के लिए ट्रैक तैयार कराया जा रहा है।

खिलाड़ियों को उपलब्ध आवश्यक चीजें

अधिशासी अधिकारी ने कहा कि पार्क में ड्रेस चेंज रूम एवं टॉयलेट आदि की भी व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। जो भी खिलाड़ी जिस भी खेल में इच्छुक हो उसकी उन्हें विशेषज्ञ ट्रेनर से मुफ्त ट्रेनिंग दिलाई जाएगी। इसके साथ ही खेल की आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराते हुए ट्रैक सूट आदि आवश्यक चीजें भी खिलाड़ियों को उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ेदमोह में मिले कोरोना के नए मरीज, जानें मृत मरीजों का आंकड़ा

यह भी पढ़ेप्रधानमंत्री मोदी का संसदीय कार्यालय ‘OLX’ पर बेचने की पेशकश

Related Articles

Back to top button