इस तारीख को NETFLIX पर रिलीज होने वाली है धमाकेदार फिल्म पगलैट, Trailer हुआ Out

सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म पगलैट (Pagglait)  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नेटफ्लिक्स (NETFLIX) की इस फिल्म की कहानी काफी अलग है। जिसमें सान्या का किरदार काफी मजेदार है।

नई दिल्ली: सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) की फिल्म पगलैट (Pagglait)  का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नेटफ्लिक्स (NETFLIX) की इस फिल्म की कहानी काफी अलग है। जिसमें सान्या का किरदार काफी मजेदार है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक डायलॉग से जिसमें बताया जाता है कि संध्या (Sanya Malhotra) के पति का निधन हो गया है। हालांकि संध्या को पति के जाने का गम नहीं होता।

उन्हें नॉर्मल देखकर परिवार चौंक जाता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पति के मौत के बाद संध्या खुद के लिए जीने का फैसला लेती हैं। हालांकि इस बीच में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। परिवार भी उनके खिलाफ चाल चलते है और समाज भी उन पर सवाल खड़े करता है। आपको बता दें, यह फिल्म आपको रोने से रोकेगी। फिल्म पगलैट में एक युवा विधवा की कहानी क्योंकी वह सीखती है की कैसे उसे पागल मुक्त करना है, परिवार का सामना करना है और खुद को ढूंढना है।

पगलैट की कहानी

फिल्म में संध्या अपने पति के मृत्यु के बाद खुद की पहचान बनाने चलती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सान्‍या, संध्‍या के किरदार में हैं, जिसके पति की मौत हो गई है, लेकिन जहां उसके आसपा हर कोई दुखी है, वहीं संध्‍या इतनी बड़ी ट्रेजडी के बाद भी दुखी नहीं है। ट्रेलर देखकर आपको भी इस बात की हैरानी होगी, लेकिन कहानी में तब बड़ा बदलाव आता है। जब संध्या को 50 लाख रुपये मिलने वाले होते हैं, जो उसके पति ने जीवन बीमा करवाया था और नॉमिनी में सिर्फ अपनी पत्नी का नाम डाला था।

यह भी पढ़े

फिल्म में सनाया मल्होत्रा, आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव, नताशा रस्तोगी, राजेश तैलंग, श्रुति शर्मा, जेफेल खान, मेघना मलिक, अनन्या खरे, यामिनी सिंह, भूपेश पंड्या, चेतन शर्मा सहित कलाकारों की पूरी टोली है। फिल्म पग्लैट में अभी तक दिल तोड़ने वाली कहानी है। यह फिल्म 26 मार्च को नोटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

Related Articles