UP के चित्रकूट में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक के कूचलने से हुई इतने लागों की मौत

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद स्थित राजापुर थाने में एक ट्रक ने पंचर बना रहे 5 लोगों को कुचल दिया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद स्थित राजापुर थाने में एक ट्रक ने पंचर बना रहे 5 लोगों को कुचल दिया। इस रोड एक्‍सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार सुबह चक्का जाम कर दिया। लोगों ने ओवरलोडिंग पर रोक लगाने और आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामला बढ़ता देख राजपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह ( Jaishankar Singh ) ने बताया कि राजापुर  स्थित पांडे पुरवा के पास देर रात कुछ लोग पंचर बना रहे थे। तभी रेत से लदे एक ट्रक ने इन लोगों को पीछे से कुचल दिया। इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम ( Post mortem ) के लिए भेजा गया है। जिस ट्रक से हादसा हुआ है। वह पकड़ गया है। ड्राइवर भी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है, जल्द ही वह गिरफ्तार किया जाएगा।

திருவள்ளூர் அருகே ஆட்டோ மீது தனியார் பேருந்து மோதி விபத்து : 4 பேர் பலி

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शनिवार सुबह चक्का जाम कर दिया। ग्रामीणों ने ओवरलोडिंग पर रोक लगाने और आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मामला बढ़ता देख संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Maharashtra की राजधानी में लगी भीषण आग, 15 दमकल मशीनें लगी बुझाने में

Related Articles

Back to top button