उज्जैन में दर्दनाक सड़क हादसा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया शोक

उज्जैन जिले में एक डंपर ने मोटर साइकिल से जा रहे एक परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार चोर लोगों की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश: उज्जैन जिले में एक डंपर ने मोटर साइकिल से जा रहे एक परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रुप से घायल है। जिसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हुए इस सड़क हादसे पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

दर्दनाक सड़क हादसा

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के पवासा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर एक ही परिवार के चार लोग सवार होकर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार आ रहे डंपर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि पति गंभीर रुप से घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना की पुलिस को सूचना मिलने के बाद सभी मृतकों को पोस्टमार्टम और गंभीर को इलाज के लिये अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत पर ट्वीट कर गहन शोक व्यक्त किया। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें: महिला ने दो बच्चों को कीटनाशक पिलाकर खुद भी पिया, माँ बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर

Related Articles

Back to top button