आगरा हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, इतने लोगों की मौत, 25 से ज्यादा घायल

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले में आगरा हाईवे पर घने कोहरे के कारण बस और ट्रक की टक्कर के कारण एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में बस सवार 10 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर नानपुर गांव के पास हुई। जहां तेज रफ्तार कोहरे के कारण बिलारी से मुरादाबाद आ रही बस एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बस सवार 10 लोगों की मौत हो गई। जबकि इसमें 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि सभी का इलाज जारी है।

वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनकी शिनाख्त करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में ज्यादातर लोग बिलारी थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहा हैं।

CM योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में हुई दुर्घटना पर शोक जताया है। CM योगी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सभी अधिकारियों को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं। वहीं मृतकों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: टेस्ट सीरीज में इन भारतीय अंपायरों को मिला मौका, दो करेंगे डेब्यू

Related Articles

Back to top button