पाक सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान सरकार को लगाई फटकार

मिडिया की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय निकायों की सुनवाई करते हुए, न्यायमूर्ति सरदार तारिक ( Justice Sardar Tariq ) के साथ ही न्यायमूर्ति काजी फैज ईसा ( Justice Qazi Faiz Isa ) ने पाकिस्तानी सरकार को डांट लगाई है।

इस्लामाबाद: पकिस्तान के प्रधानमंत्री से नाराज़गी जताते हुए पाकिस्तान की सुप्रीम कोर्ट ने इमरान खान सरकार को डांट लगते हुए कहा कि वह देश चलाने और फैसले लेने में अक्षम है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय निकायों की सुनवाई करते हुए, न्यायमूर्ति सरदार तारिक ( Justice Sardar Tariq ) के साथ ही न्यायमूर्ति काजी फैज ईसा ( Justice Qazi Faiz Isa ) ने इमरान सरकार को फटकार लगाई है।

आपको बतादें कि न्यायमूर्ति सरदार तारिक ( Justice Sardar Tariq ) के साथ ही न्यायमूर्ति काजी फैज ईसा ( Justice Qazi Faiz Isa ) की अध्यक्षता वाली दो-न्यायाधीशों की पीठ ने पंजाब सरकार ( Government of Punjab ) द्वारा निर्वाचन क्षेत्रों के परिसीमन पर अध्यादेश जारी करने पर नाराजगी व्यक्त की है और इस मामले को प्रधान न्यायाधीश के पास भी भेज दिया है।

इमरान खान सरकार देश चलाने में असमर्थ है: पाक सुप्रीम कोर्ट

न्यायाधीश ने अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा, “कॉमन इंटरेस्ट काउंसिल की बैठक दो महीने में क्यों नहीं हुई.” उन्होंने सरकार से सवाल पूछते हुए कहा, “क्या जनगणना के परिणाम जारी करना सरकार की प्राथमिकता नहीं है।” इन सभी मामले पर काम करने के लिए सरकार असमर्थ है जो कि किसी सरकार द्वारा बेहतर कार्य नहीं है। इन सभी मामलो पर न्यायाधीश ने पंजाब सरकार को भी घेरा और कहा पंजाब सरकार नहीं चाहती के पंजाब में चुनाव हो।

यह भी पढ़े: Shahid Kapoor की पत्नी Meera दिखी ऐसे, देवर Ishaan Khattar खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए

Related Articles