पाकिस्तान ने फिर से की नापाक हरकत, आतंकियों ने पुलिस पर फेंका ग्रेनेड 

बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से छोटे हथियारों से गोलीबारी की गयी और मोर्टारों से गोले भी दागे गये। मोर्टार से गोले दागकर शाम छह बजे के आसपास शुरू हुई, इसी में जवाबी कार्यवाई की गई

जम्मू: पाकिस्तानी सैनिकों ने शनिवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गोलीबारी कर मोर्टार से गोले दागकर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। अग्रिम चौकियों और गांवों पर बिना उकसावे के छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी।

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने यहां बताया कि शनिवार को करीब शाम छह बजे जम्मू के पुंछ जिले के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान की ओर से छोटे हथियारों से गोलीबारी की गयी और मोर्टारों से गोले भी दागे गये। मोर्टार से गोले दागकर शाम छह बजे के आसपास शुरू हुई, इसी में जवाबी कार्यवाई की गई।

ये भी पढ़ें : पाकिस्तान जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खबर, 30 तक जमा कराए पासपोर्ट

प्रवक्ता ने कहा कि अंतिम रिपोर्ट आने तक दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी जारी थी। उन्होंने बताया कि इसमें अभी तक भारत की तरफ से किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं लगी  है। भारतीय सेना ने भी गोलीबारी को मुंहतोड़ जवाब दिया। आतंकियों ने बारामूला के सोपोर इलाके में शनिवार शाम को एक पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमलाबोल दिया। इस हमले में दो नागरिक घायल हो गए और इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें : भाकियू 14 को कृषि बिल के विरोध में कलेक्ट्रेट पर करेगी धरना प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button