पाकिस्तान: बस स्टेशन पर ऑटो रिक्शा में हुआ धमाका, एक की मौत 

पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर से खबर आ रही है कि यह पीर वधई बस स्टेशन पर शुक्रवार को एक ऑटो रिक्शा में अचानक धमाका हो गया है। इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये। पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय रावलपिंडी में ही स्थित है। 

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर से खबर आ रही है कि यह पीर वधई बस स्टेशन पर शुक्रवार को एक ऑटो रिक्शा में अचानक धमाका हो गया है। इस धमाके में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात अन्य लोग घायल हो गये। पाकिस्तानी सेना का मुख्यालय रावलपिंडी में ही स्थित है।

रावलपिंडी पुलिस के प्रवक्ता सज्जाद-उल-हसन ने मीडिया में बताया है कि इस धमाके में सातों घायलों को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन सभी पीड़ितों की पहचान करने के लिए प्रयास किया जा रहा हैं।

ये भी पढ़ें : विदेश मंत्रालय ने कनाडा के उच्चायुक्त काे किया तलब

पुलिस ने बताया है कि शुक्रवार को हुए इस धमाके के संदर्भ में धमाका किस तरह हुआ, इसको लेकर जांच की जा रही है। धमाके की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि अब तक यह पता नहीं चल सका है कि विस्फोट किस कारण हुआ।

ये भी पढ़ें : ब्रिटेन की जनता के लिए बड़ी खुशखबरी, मंगलवार से शुरू होगा कोरोना टीकाकरण

उन्होंने कहा कि आतंकवादी हमले की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। इस बीच, घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गयी है और जांच अधिकारियों ने सबूत इकट्ठा करना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button