नहीं सुधरेगा पाकिस्तान, अब जाधव को लेकर किया यह भद्दा ट्वीट

नई दिल्ली। पाकिस्तान के मुखिय भले ही दोनों देशों में अमन शांति औऱ भाईचारे की बात करते हो, लेकिन पाकिस्तान किसी न किसी माध्यम से अपना दोगला चेहरा दिखाई ही देता है। एक बार फिर एक पाकिस्तान की एक ऐसी ही हरकत देखने को मिली। इस बार पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता ने शनिवार को कूलभूषण जाधव को लेकर एक बहुत ही भद्दा ट्वीट किया।

प्रवक्ता ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का फोटो शेयर करते हुए उसके नीचे लिखा-बॉलिवुड का रॉ एजेंट। इसी फोटो के बगल में जाधव की फोटो लगाते हुए लिखा गाया- असली रॉ एजेंट.

गौरतलब है कि सलमान ने फिल्म एक था टाइगर में काम किया था, जिसमें वह रॉ एजेंट बने थे। जाधव एक पूर्व नेवी अफसर है, जिनका पाकिस्तानी एजेंटों ने अपहरण किया और उन्हें बलूचिस्तान में सक्रिय रॉ एजेंट बताते हुए गरिफ्तार कर लिया। पाकिस्तान में जाधव को मौत की सजा सुनाई गई है, जिस पर इंटरनैशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस ने रोक लगा दी है।

यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान ने जाधव को लेकर इस प्रकार की हरकत की है इससे पहले भी पाकिस्तान जाधव को लेकर कई बार भद्दी टिप्पड़िया करता रहा है। इससे पहले जब जाधव के परिवार वालों ने जाधव से पाकिस्तान में मुलाकात की थी, उस वक्त भी पाकिस्तानी सेना ने जाधव के परिवार वालों से काफी भद्दा व्यवहार किया था।

Related Articles