पाकिस्तान के तेज गेंदबाज गुल ने क्रिकेट को कहा अलविदा

उमर गुल
उमर गुल

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज उमर गुल ने क्रिकेट के सभी प्रारुप से संन्यास लेने की घोषणा की। गुल ने उनकी घरेलू टीम बलूचिस्तान के सदर्न पंजाब के खिलाफ हारकर नेशनल टी-20 कप से बाहर होने के बाद क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। गुल ने पाकिस्तान के लिए 47 टेस्ट, 130 वनडे और 60 टी-20 मैच खेले हैं।

मैं सभी का धन्यवाद करता हूं

गुल ने कहा, “मेरे लिए पिछले दो दशकों में अपने क्लब, शहर और देश का विभिन्न स्तर पर प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। मैंने हमेशा क्रिकेट का आनंद उठाया जिसने मुझे कड़ी मेहनत, सम्मान, प्रतिबद्धता और दृढ़ संकल्प की सीख दी। अपने करियर के दौरान मुझे कई लोगों से मिलने का मौका मिला जिन्होंने मेरी मदद की और मेरा समर्थन किया। मैं उन सभी लोगों और अपने टीम के साथी खिलाड़ियों को धन्यवाद देता हूं।”

ये भी पढ़ें: IPL 2020: कोहली का स्मिथ से होगा सामना, राजस्थान को जीत जरूरी

उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों का भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे करियर में हमेशा मेरा साथ दिया। प्रशंसक मेरे प्रेरणास्रोत्र हैं, विशेषकर उन्होंने मेरा उस समय साथ दिया जब मेरे लिए राह कठिन थी। अंत में मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे और सपना पूरा करने में मेरा साथ दिया।”

ये भी पढ़ेें: IPL 2020: KKR से मिली जीत के बाद बोले रोहित शर्मा, कहा- ‘खिलाड़ियों में खेलने की भूख है’

Related Articles