IPL
IPL

पाकिस्तान ने पुंछ के LOC के पास दागे मोर्टार, एक युवक घायल

पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है और सोमवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास मोटार्र दाग दिए।

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है और सोमवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास मोटार्र दाग दिए। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि LOC के पास मोटार्र दागे जाने से एक 14 वर्षीय लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसके आगे अधिकारी ने बताया है कि पाकिस्तानी सेना (Pakistani army) एलओसी पर जबरदस्त गोलीबारी की है जिसकी वजह से शाहपुर सेक्टर में मोहम्मद जहांगीर के घर के पास मोर्टार फट गया। मोर्टार फटने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास हुए गोलाबारी के संबंध में सेना के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि शाहपुर सेक्टर में सोमवार के दिन पाकिस्तानी सेना ने दो बार मोटार्र दागे है, जिसके बाद भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने बताया कि शाहपुर सेक्टर की अग्रिम चौकियों और गांवों को पाकिस्तानी सेना ने सुबह लगभग 11:30 बजे निशाना बनाते हुए मोटार्र दागे।

ये भी पढ़ें : डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ तेज हुई महाभियोग प्रक्रिया, समयपूर्व पद छोड़ने का बढ़ा दबाव

इसके जवाब में भारतीय सेना ने भी गोलीबारी की। दोनों ओर से करीब दोपहर 12:50 तक गोलीबारी जारी रही। पाकिस्तान की नापाक हरकत सिर्फ इतने पर ही नहीं रुकी और फिर शाम चार बजे गोलीबारी शुरू कर दी। जिसका जवाब देते हुए दोनों तरफ से गोलीबारी जारी थी।

ये भी पढ़ें : गाय के गोबर से बना पेंट आज होगा लांच, इसको लगा डाला तो लाइफ झींगा लाला

 

Related Articles

Back to top button