पाक की इस हरकत को हिन्दुस्तान नहीं करेगा बर्दाश्त, अब सेना देगी घर में घुसकर जवाब

0

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नाकाप हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है और गोलियां चला रहा है। पाक बिना वजह भारत की तरफ गोलाबारी कर रहा है। हालांकि भारतीय सेना पाक को हमेशा से मुंहतोड़ जवाब देती आई है। एक बार फिर पाकिस्तान ने कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर सोमवार को पाकिस्तानी सैनिकों ने एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारी गोलीबारी शुरू की।

पाकिस्तान

सीमा सुरक्षाबल के जवान इस हमले का मुस्तैदी से जवाब दे रहे हैं

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तानी सैनिकों ने अरनिया उपक्षेत्र में भारतीय चौकियों पर 81 एमएम के मोर्टार, स्वचालित एवं छोटे हथियारों से निशाना साधा। उन्होंने बताया, रविवार देर रात दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई जो सोमवार सुबह पांच बजे तक जारी रही। सीमा सुरक्षाबल के जवान इस हमले का मुस्तैदी से जवाब दे रहे हैं। पाकिस्तान ये हरकत लगातार कई दिनों से कर रहा है। अब भारतीय सेना इससे ज्यादा बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है और सेना ने पाक को करारा जवाब देने का मन बना लिया है।

इस हमले में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी

बीते चार दिनों से अरनिया में बीएसएफ की 10 सीमा चौकियों और 10 गांवों को निशाना बनाया गया। इस हमले में एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई और बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया। छह स्थानीय नागरिक भी घायल हुए हैं। इन क्षेत्रों के स्कूलों को बंद कर दिया गया है और सीमावर्ती गांवों में रह रहे परिवारों ने सुरक्षित स्थानों की ओर पलायन करना शुरू कर दिया है।

loading...
शेयर करें