पाकिस्तान: हवसी पति ने सुहागरात पर लोहे की रॉड से किया पत्नि का रेप

0

कराची।  पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है। इस वारदात में एक पति ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी। घटना के बारे में सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस घटना में एक पति ने अपनी सुहागरात में लोहे की रौड से महिला से रेप किया, जिसके बाद महिला की रिसेप्सन के दिन मौत हो गई।

इस बात का खुलासा तब हुआ जब महिला को आनन फानन अस्पताल ले जाया गया औऱ महिला डॉक्टर ने इस बात से आहत होकर ट्वीट कर डाला। महिला डॉक्टर द्वारा इस पोस्ट को डाले जानें के बाद लोगों का गुस्सा बड़ता ही जा रहा है। यह बात भी सामने आई है कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

 

डॉक्टर ने ट्वीट कर बताया कि, सुहागरात के दिन पीड़िता का बलात्कार किया गया था और रिशेप्शन के दिन उसकी मौत हो गई। पीड़िता की जान लोहे की रॉड से बलात्कार किए जाने के कारण गई। डॉक्टर ने लिखा कि पुलिस ने मामला तो दर्ज किया लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहूीं हो रहा है। एक व्यक्ति ने ट्वीटर पर लिखा कि यह समय बेटों को महिलाओं की इज्जत के लिए समझाने का है। हमारा मुख्य उद्देश्य बेटियों की जिंदगी पर ध्यान देना है, लेकिन हम बेटों को कभी नहीं सिखाते कि महिलाओं की इज्जत कैसे करनी चाहिए।

loading...
शेयर करें