IPL
IPL

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को हुआ कोरोना, लगवाई थी चीनी कोविड वैक्सीन

राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा और समन्वय प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं यह जानकारी उनके विशेष सहायक ने दी है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा और समन्वय प्रधानमंत्री के विशेष सहायक ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी उन्होंने ट्विटर पर लिखा, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट किया हुआ है।

आपको बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोरोना वायरस की चीनी वैक्सीन साइनाफार्म का पहला टीका लगवाया था और अभी कुछ ही दिन हुए थे कि वह कोरोना संक्रमित हो गए है। इमरान खान को पाकिस्तान में जारी टीकाकरण अभियान के दूसरे चरण में यह खुराक दी गई थी। गुरुवार को 68 वर्षीय इमरान खान के टीकाकरण की पुष्टि स्वास्थ्य मामलों के उनके विशेष सहायक डॉक्टर फैसल सुल्तान ने की थी।

अभी कुछ ही दिन पहले पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने भी चीन की कोरोना वायरस साइनोंफार्म का पहला टीका लगवाया है। लेकिन अभी उनकी किसी भी तरह की कोई शिकायत सामने नही आई है। लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को कोरोना वैक्सीन लगने के बाद भी कोरोना संक्रमण पाया गया है।

यह भी पढ़े: International Day of Happiness : जानिए क्यों मनाया जाता है ये दिन, क्या है इस साल की थीम

Related Articles

Back to top button