पाकिस्तान पुलिस ने खोली सेना की पोल, कहा-नवाज के दामाद के खिलाफ FIR लिखने का बनाया दवाब

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर की गिरफ्तारी को लेकर पाक पुलिस ने सेना पर दवाब बनाने का आरोप लगाया है।

नई दिल्लीः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर की गिरफ्तारी को लेकर पाक पुलिस ने सेना पर दवाब बनाने का आरोप लगाया है।

दरअसल कैप्टन सफदर की गिरफ्तारी का मामला सूर्खियों में आने के बाद पाक पुलिस ने बताया कि, पाकिस्तान की फौज की तरफ से सफदर के खिलाफ जबरन FIR लिखने का दवाब बनाया गया था और इसी दवाब के तहत सफदर की गिरफ्तारी भी की गई थी।

हालांकि पाक फौज ने भी अपनी गलती कबूल करते हुए मरियम नवाज से माफी मांगी है। पाक आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने गिरफ्तारी में जल्दीबाजी होने की बात करते हुए मामले की जांच का आदेश दिया है।

गौरतलब है कि कैप्टन सफदर को कराची स्थित होटल से गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसका कारण नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज का एक विपक्षी रैली में शिरकत करना बताया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस रैली के दौरान मरियम नवाज ने पीएम इमरान खान को सवालों के कठघरे में खड़ा करते हुए पाक सत्ता पर जमकर निशाना साधा था।

आपको बता दें कि सफदर की गिरफ्तारी के बाद पाकिस्तान में राजनीति तेज हो गई है। वहीं इस गिरफ्तारी को लेकर सिंध प्रांत की पुलिस काफी नाराज है। सिंध में आईजी समेत तमाम आला अधिकारियों ने छुट्टी पर जाने का ऐलान कर दिया है।

Related Articles