Pakistan Prime Minister Imran Khan ने कहा: मैं कोरोना से लड़ रहे भारत के लोगों के साथ

हमारी प्रार्थनाएं शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी प्रार्थना हमारे पड़ोस और दुनिया में महामारी से पीड़ित सभी लोगों को जाती है. हमें मानवता के साथ मिलकर इस वैश्विक महामारी से लड़ना चाहिए. 

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Pakistani Prime Minister Imran Khan ) ने भारत में कोरोना महामारी के बीच अपने पड़ोसी देश भारत के लोगों के साथ एकजुटता व्‍यक्‍त करते हुए कहा, हमारे पड़ोस देश और दुनिया में महामारी से पीड़ित सभी लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी दुआ है.

पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा, मैं भारत के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करना चाहता हूं, क्योंकि वे कोविड-19 की खतरनाक लहर से लड़ रहे हैं. हमारी प्रार्थनाएं शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हमारी प्रार्थना हमारे पड़ोस और दुनिया में महामारी से पीड़ित सभी लोगों को जाती है. हमें मानवता के साथ मिलकर इस वैश्विक महामारी से लड़ना चाहिए.

पाक पीएम का यह बयान आज शनिवार को तब सामने आया है, जब भारत में पिछले 24 घंटे में 2624 मौतें हो गईं हैं और 3.46 लाख से ज्‍यादा संक्रमण के नए केस आए हैं. भारत में अब तक मौतों का कुल आंकड़ा 1,89,544 हो गया है और सक्रिय मामलों 25 लाख 52 हजार के पार हो गए हैं.

आपको बता दें कि भारत में केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय ( Union Ministry of Health ) के मुताबिक, भारत में शनिवार को पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 3,46,786 नए मामले आने के बाद कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1,66,10,481 हुई. 2,624 नई मौतों के बाद कुल मौतों की संख्या 1,89,544 हो गई है. देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 25,52,940 है और डिस्चार्ज हुए मामलों की कुल संख्या 1,38,67,997 है.

यह भी पढ़े: कोरोना वायरस का दूसरा Strain पहले से ज्याद खतरनाक, मौतों के ये है 2 कारण

Related Articles

Back to top button