IPL
IPL

Pakistan ने खड़ा किया रनों का अम्बार, Fakhar zaman ने फिर खेली शानदार पारी, Babar शतक से चूके

पाकिस्तान का पहला विकेट 112 रन पर इमाम उल हक़ के रोप्प में गिरा इमाम उल हक़ ने 57 की पारी खेली दूसरी तरफ पिछले मैच के हीरो रहे फखर ज़मान ने एक बार फिर शतकीय पारी खेल सभी का दिल जीत लिया।

नई दिल्ली: साऊथ अफ्रीका ( South Africa ) और पाकिस्तान ( Pakistan ). के बीच चल रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का आज आखिरी मैच खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत शानदार रही और पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेटों पर 320 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है।

बतादें पाकिस्तान की तरफ से बल्लेबाज़ी करने उतरे सलामी बल्लेबाज़ इमाम उल हक़ और फ़ख़र ज़मान ने पारी की शनादर शुरआत की और बिना विकेट खोए पाकिस्तान को 100 रनों के पार पहुंचा दिया। पाकिस्तान का पहला विकेट 112 रन पर इमाम उल हक़ के रूप में गिरा। इमाम उल हक़ ने 57 की पारी खेली दूसरी तरफ पिछले मैच के हीरो रहे फखर ज़मान ने एक बार फिर शतकीय पारी खेल सभी का दिल जीत लिया।

PCB invites Cricket South Africa to send team to Pakistan for T20 series | Cricket News – India TV

पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आज़म ने फिर एक बड़ी पारी खेली लेकिन इस बार वह शतक से चूक गए। बाबर ने 82 गेंदों में 7 चौके और 3 चक्को की मदद से 94 रन बनाए। इसके बाद रन बनने का सिलसिला थोड़ा रुका लेकिन आखिरी में बल्लेबाज़ी करने आए गेंदबाज़ हसन अली ने 11 गेंदों पर 32 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल पाकिस्तान को 320 रन के बड़े स्कोर पर पहुंचा दिया। इस पारी में हसन ने 4 छक्के और 1 चौके लगाए।

लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी साऊथ अफ्रीका की टीम की शुरुआत अच्छी रही और खबर लिखे जाने तक 8 ओवरों बिना विकेट खोए 44 रन बना लिए थे। आज का मैच दोनों टीमों के लिए करो या मारो का मैच होगा जिसने भी आज का मैच जीता सीरीज़ उसके नाम होगी।

यह भी पढ़े: आदर पूनावाला को मिल जाये स्वदेशी Investment तो Serum से होगा देश को ये बड़ा फायदा

Related Articles

Back to top button