पाकिस्तान सुपर लीग का हुआ ऐलान, 20 फरवरी से खेला जाएगा टूर्नामेंट

पाकिस्तान सुपर लीग के 2021 संस्करण का आयोजन 20 फरवरी से 22 मार्च तक होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को यह पुष्टि की।

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 2021 संस्करण का आयोजन 20 फरवरी से 22 मार्च तक होगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PSB) ने शुक्रवार को यह पुष्टि की। इसके अलावा यह भी बताया गया है कि इस टूर्नामेंट (Tournament) का समापन 22 मार्च को फाइनल मुकाबले के साथ हो जाएगा। पीएसएल (PSL) एक महीने तक खेला जाएगा।

पीसीबी ने बताया कि पीएसएल के 2021 संस्करण की शुरुआत 20 फरवरी को कराची में गत चैंपियन कराची किंग्स और 2019 के विजेता क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बीच मुकाबले से होगी। 30 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट (Tournament) का फाइनल 22 मार्च को होगा। आयोजकों ने फैसला किया है कि इस बार टूर्नामेंट दो शहरों कराची और लाहौर में ही आयोजित किया जाएगा ताकि छह टीमों को कोरोना के खतरे को देखते हुए कम से कम यात्रा करनी पड़े। टूर्नामेंट का पहला हॉफ कराची में होगा जबकि प्लेऑफ सहित दूसरा हॉफ लाहौर में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें : भारतीय महिला जूनियर हॉकी टीम करेगी चिली का दौरा, 24 सदस्यीय टीम की हुई घोषणा

दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश देने के बारे में फैसला बाद में सरकार से बातचीत करने के बाद लिया जाएगा। 2020 के संस्करण में टूर्नामेंट को पूरी तरह से पाकिस्तान में आयोजित किया जा रहा था जिसमें कोविड 19 के कारण प्लेऑफ मैचों को स्थगित कर दिया गया था। बाद में बचे हुए कुछ मुकाबले नवम्बर में खेले गए थे।

ये भी पढ़ें : चीन में फंसे भारतीय नौवहन कर्मियों की जल्द स्वदेश वापसी की उम्मीद

Related Articles

Back to top button