T-20 सीरीज : श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान टीम का ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी की वापसी

0

नई दिल्ली। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 26 अक्टूबर से तीन T-20 मैचों की सीरीज का आगाज हो रहा है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए बल्लेबाज मोहम्मद हफीज की पाक टीम में वापसी हुई है।

मोहम्मद हफीज को विश्व एकादश के खिलाफ नहीं मिला था मौका

गौरतलब है कि मोहमद हफीज श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच इन दिनों खेली जा रही वनडे सीरीज में पाकिस्तान टीम से खेल रहे हैं। लेकिन हाल ही में हफीज को विश्व एकादश के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में शामिल नहीं किया गया था।

विश्व एकादश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने वाली पाकिस्तान की टी-20 टीम में तीन खिलाड़ियों उमर अमीन, फहीम अशरफ और आमेर यमीन को इस सीरीज के लिए भी बरकरार रखा गया है, वहीं सोहेल खान श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाएंगे।
पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के पहले दो टी-20 मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे, वहीं तीसरा टी-20 मैच लाहौर में खेला जाएगा।

पाकिस्तान: सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), फखर जमान, अहमद शाहजाद, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, इमाद वसीम, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, हसन अली, आमेर वसीम, मोहम्मद आमिर, रुमान रईस, उस्मान खान, उमर अमीन।

loading...
शेयर करें