पाकिस्तान टीम के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को हुआ कोरोना संक्रमण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बयान देकर पाकिस्तान की मीडिया में सुर्खियों में आए पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है. आफरीदी ने ट्विटर पर लिखा, मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं. मेरा शरीर बुरी तरह दर्द कर रहा था. इसके बाद मेरा कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें दुर्भाग्य से मैं संक्रमित पाया गया हूं. मेरे शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की जरूरत है.

बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस ने कहर बरपा रखा है. ऐसे में शाहिद आफरीदी अपने फाउंडेशन के जरिए लोगों की मदद कर रहे थे. वो गरीबों में खाने-पीने का सामान खुद बांट रहे थे.अपने फाउंडेशन की मदद के लिए आफरीदी ने युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे भारतीय क्रिकेटरों से भी मदद मांगी थी जिसके बाद भारत में दोनों को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया था.

इसके बाद शाहिद आफरीदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाकर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी जिस पर भारतीय क्रिकेटरों ने भी विरोध जताया था. हरभजन सिंह और युवराज सिंह जैसे क्रिकेटरों ने इसके बाद कहा था कि अब उनका शाहिद आफरीदी से कोई संबंध नहीं है.पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शाहिद आफरीदी को आलराउंडर माना जाता था. वो विस्फोटक बल्लेबाजी के अलावा अच्छी गेंदबाजी भी करते थे और कई सालों तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे थे.

 

Related Articles