पाकिस्तानी एक्टर हसन खान ने बोला था झूठ, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने भी किया मना

वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने कहा है कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रहा है. हाल ही में एक अफवाह फैली थी कि ओटीटी प्लेटफार्म दिंवगत अभिनेता पर आधारित एक प्रोजेक्ट पर काम हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी अभिनेता हसन खान प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले है, जिसकी शुरूआत हसन के असत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ हुई थी.

ओटीटी प्लेटफार्म ने इस तरह के किसी भी प्रोजेक्ट पर काम करने से इंकार कर दिया है. हसन के एक असत्यापित इंस्टाग्राम पर दिवंगत अभिनेता के तस्वीर के साथ उसके कैपशन में ऐसा लिखा था की, “अलहमदोलिल्लाह, एक प्रोजक्ट मिला है, जो मेरे दिल के बेहद करीब है. भारतीय वेब में मुझे सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने का मौका मिला है.”

और उन्होंने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “अमेजन प्राइम वीडियो ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित किसी भी प्रोजेक्ट पर अभिनेता हसन खान के साथ या उनके अलावा किसी को भी कमीशन या लाइसेंस नहीं दिया है.” अब हम आपको बता दें की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी, मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

Related Articles