पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान हुई कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है,वो आइसोलेशन में हैं

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है,वो आइसोलेशन में हैं।  माहिरा ने साल 2017 में हिंदी फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।

माहिरा खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही उन सभी लोगों को जानकारी दे दी है,जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए। ये बहुत कठिन समय है,लेकिन जल्दी ही ठीक हो जाएगा इंशाअल्लाह। प्लीज मास्क पहनिए और रियायतों का ध्यान रखिए। अपने और दूसरों के लिए लव, माहिरा खान। माहिरा ने आगे लिखा- प्रार्थनाओं और मूवी की सलाह का स्वागत है।

माहिरा खान पकिस्तान की सबसे मशहूर कलाकारो में से है,माहिरा खान बॉलीवुड में भी एक फिल्म शाहरुख़ के साथ कर चुकी है फिल्म का नाम रईस है। रईस में उन्हें काफी पसंद किया गया था और उनकी कलाकारी की खूब तारीफ भी हुई थी, लेकिन उस फिल्म क बाद वो दोबारा नज़र नहीं आयी। उनका जन्म 21 दिसंबर 1984 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था। फिल्मों के अलावा वो कई मशहूर पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।

यह भी पढ़े:टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक टीवी के CEO गिरफ्तार

Related Articles