Pakistani कपल ने शादी में शेर के बच्चे के साथ कराया फोटोशूट, शावक को दिया गया ड्रग्स ?

Pakistan के एक कपल ने भी अपनी शादी में कुछ ऐसा ही अनोखा इन्तेज़ाम किया है। इस Pakistani कपल ने अपनी शादी में अलग तरह से फोटोशूट कराया है।

नई दिल्ली : शादी ज़िन्दगी का एक ऐसा पल है जिसकी यादें सारी ज़िन्दगी भर संभाल कर रखते हैं। इसी के चलते लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए तरह-तरह के स्पेशल अरेंजमेंट करते हैं। Pakistan के एक कपल ने भी अपनी शादी में कुछ ऐसा ही अनोखा इन्तेज़ाम किया है।

इस Pakistani कपल ने अपनी शादी में अलग तरह से photoshoot कराया है। बता दें कि हाल ही में इस कपल ने अपनी शादी में शेर के बच्चे के साथ फोटो खिचवाई हैं। जिसके बाद इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगे।

शेर के बच्चे को ड्रग्स देने के आरोप

इन फोटोज़ को सबसे पहले Lahore के एक फोटोग्राफी स्टूडियो अफजल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। जिसके बाद आरोप लगाए जा रहे हैं कि शेर के बच्चे को ड्रग्स दिया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल ने फेमस होने के लिए इसका इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें :

स्टूडियो ने शावक को ड्रग्स देने के आरोपों को नकारा

सोशल मीडिया पर वायरल इन फोटोज़ को लेकर हंगामा मचा तो स्टूडियो ने सफाई पेश करते हुए दो वीडियो जारी किए जिसमें स्टूडियो ने कहा कि वह शावक के मालिक नहीं हैं। उसे किसी तरह की दवा देकर बेहोश नहीं नहीं किया गया था। वीडियो में कहा गया कि शूटिंग के दौरान शावक का मालिक भी वहां मौजूद था।

Related Articles