अमरिंदर सिंह के बचाव में आई पाकिस्तानी पत्रकार Aroosa Alam

पंजाब : कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से पाकिस्तानी पत्रकार Aroosa Alam चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अमरिंदर सिंह बनाम पंजाब कांग्रेस की लड़ाई में अरूसा आलम को लेकर वार-पलटवार का स‍िलस‍िला चल रहा है।

Aroosa Alam पर लगे हैं आईएसआई एजेंट होने के आरोप

अरूसा आलम ने मंगलवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री के विरोधियों को भेड़िया करार दिया और कहा कि उन्हें बदनाम करने के लिए वह उन्हें अदालत में घसीटेंगी। अरूसा ने अपने ऊपर लगे आईएसआई एजेंट होने के आरोपों को लेकर कहा कि मैं बहुत दुखी हूं, बहुत निराश हूं। मैं पिछले कई सालों से भारत आ रही हूं, हर साल मुझे एक साल का वीजा ड्यू क्लीयरेंस के बाद मिलता था।

इसके अलावा अरूसा आलम ने कहा क‍ि वह पंजाब कांग्रेस के नेताओं से बेहद निराश हैं और वापस कभी भारत नहीं आएंगी, क्योंकि वह पूरे घटनाक्रम से आहत हैं और उनका दिल टूट गया है। अरूसा ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरन्यू में अमरिंदर सिंह का बचाव करते और विरोधियों पर निशाना साधते नजर आईं। उन्होंने कहा है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि अमरिंदर ने मुझे इस पूरी दुनिया में अपना दोस्त बनाने के लिए चुना है…हमारा मानसिक और आईक्यू स्तर बहुत समान है।

दरअसल, हाल ही में पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा था कि अरूसा आलम के कथित आईएसआई लिंक पर जांच की जाएगी। अरूसा आलम ने इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वे इतना नीचे गिर सकते हैं। सुखजिंदर रंधावा, पीपीसीसी प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी बहुत बड़े घाघ हैं। वे कैप्टन को शर्मिंदा करने के लिए मेरा इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या वे इतने बदहवास हो गए हैं कि उन्हें अपने राजनीतिक मंसूबों के लिए मेरे नाम का इस्‍तेमाल करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें : Kilo-class पनडुब्बी की जानकारी लीक करते हुए नेवी अफसर गिरफ्तार

Related Articles