बीते सप्ताह कोरोना संक्रमित मिला पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब जो हुआ वो हैरान कर देगा

पाकिस्तान का एक खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया। इसके बाद पाकिस्तान टीम में डर का माहौल पैदा हो गया और पूरे 35 खिलाडियों की कोरोना जाँच की गई और अब इसकी रिपोर्ट भी आ चुकी है। 

नई दिल्ली: पकिस्तान और साऊथ अफ्रीका के बीच क्रिकेट सीरीज़ शुरू होने जा रही है। इस बीच पकिस्तान को बड़ा झटका लगा था और पाकिस्तान का एक खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव पाया गया। इसके बाद पाकिस्तान टीम में डर का माहौल पैदा हो गया और पूरे 35 खिलाडियों की कोरोना जाँच की गई और अब इसकी रिपोर्ट भी आ चुकी है।

आपको बतादें कि क्रिकेट प्रेमियों के लिए ख़ुशी की खबर है कि कोरोना रिपोर्ट आने के बाद पकिस्तान के सभी 35 खिलाडियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे पाकिस्तानी टीम को बड़ी राहत मिली है। पाकिस्तानी टीम साऊथ अफ्रीका सीरीज़ के लिए आज 26 मार्च को रवाना होगी। हालांकि पकिस्तान के टीम के अन्य सदस्यों ने 19 मार्च से ट्रेनिंग शुरू कर दी थी।

लाहौर में दो दिनों तक आईसोलेशन

इस मामले में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बयान में कहा था कि, दक्षिण अफ्रीका जाने वाली पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम के 35 खिलाडियों का 16 मार्च, मंगलवार तक कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमे एक खिलाड़ी को छोड़कर बाकी सभी नेगेटिव आए थे। जो खिलाडी पॉज़िटिव आया उसका घर में दोबारा टेस्ट कराया गया और उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही उन्हें लाहौर आने की इजाजत दी गई है। लाहौर में दो दिनों तक आईसोलेशन में रहने के बाद टीम में शामिल होने के लिए उन्हें एक और कोरोना टेस्ट कराना पड़ा।

पाकिस्तान और साऊथ अफ्रीका के बीच शुरू होने जा रही सीरीज़ का आरम्भ 2 अप्रैल को होगा। 2 अप्रैल को पहले दोनों टीम 3 वनडे खेलेंगी और फिर 10 अप्रैल से चार टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज़ के लिए दोनों टीमों का एलान कर दिया गया है।

पाकिस्तान की टीम इस तरह हैं..

वनडे- बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, फखर जमान, अब्दुल्लाह शफीक, हैदर अली, दानिश अजीज, सऊद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, उस्मान कादिर और हसन अली।

टी20- बाबर आजम (कप्तान),मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन, उस्मान कादिर, अरशद इकबाल, शादाब खान, शर्जील खान, हैदर अली, मोहम्मद हफीज, दानिश अजीज, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, मोहम्मद वसीम जूनियरम।

यह भी पढ़े: बढ़त के साथ शुरू हुआ बाज़ार, Sensex 500 अंक चढ़ा, Nifty 14500 के आसपास

Related Articles

Back to top button