पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री ने मोदी को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- इमरान खान को…

पाकिस्तान के 22वें नए प्रधानमंत्री बनने के बाद इमरान खान काफी चर्चा में हैं। चाहे वह उनका कोई बयान हो या उनके लिए कोई बयान। आज इमरान खान की कैबिनेट के मंत्रियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। अब इमरान खान भारत के प्रधानमंत्री मोदी को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि मोदी ने इमरान को बातचीत का न्योता दिया है।

पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री ने मोदी को लेकर किया बड़ा दावा, कहा- इमरान खान को…

इस बात का दावा पाकिस्तान के नए विदेश मंत्री बने तहरीक-ए इंसाफ पार्टी के उपाध्यक्ष शाह महमूद कुरैशी ने किया है। उन्होंने भारत को टार्गेट करते हुए इस बात को लेकर बड़ा दावा किया है उन्होंने।

उनके दावे के मुताबिक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चिट्ठी लिखकर इमरान खान को बातचीत के न्योता दिया है। इस्लामाबाद में शपथ ग्रहण के बाद शाह महमूद कुरैशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कश्मीर से लेकर पाकिस्तान के परमाणु ताकत होने तक की बात की। उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए यहां तक कहा कि दुस्साहस की कोई जगह नहीं।

यही नहीं बल्कि शांति और स्थायित्व की बातें करते हुए शाह महमूद एक बार फिर से ये भी बताने की कोशिश करते दिखे कि पाकिस्तान भी परमाणु ताकत है। उन्होंने भारत को संबोधित करते हुए कहा कि हम सिर्फ एक पड़ोसी नहीं है, बल्कि एक परमाणु ताकत भी हैं।

बता दें, भारत सरकार ने पाकिस्तान के इस दावे का खंडन किया है।

बता दें कि पीएम मोदी ने इमरान खान को चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी थी, जिसके आधार शाह महमूद ने ये दावा किया है। अब देखना यह है की यह बातचीत होती है या नहीं और अगर होती भी है तो इसका क्या नतीजा निकलता है, क्या पाकिस्तान और हिंदुस्तान के रिश्तों में सुधार आएगा या नहीं।

Related Articles