पलानीस्वामी बोले शशिकला की एआईएडीएमके में वापसी संभव नहीं, जल्द हो रहीं है रिहा

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और एआईएडीएमके के संयुक्त समन्वयक के पलानीस्वामी ने मंगलवार को कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। आय से अधिक संपत्ति मामले में जेल की सजा काट रही शशिकला को 27 जनवरी को जेल से रिहा किए जाने की उम्मीद है।

उन्होंने यह भी कहा कि नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनकी बैठक में राजनीति पर चर्चा नहीं हुई। पलानीस्वामी ने संवाददाताओं से कहा, “हमने राजनीति के बारे में चर्चा नहीं की। यह राजनीति के बारे में बात करने का समय नहीं है, क्योंकि तमिलनाडु में चुनाव के लिए पर्याप्त समय है।”

यह भी पढ़ें: दक्षिण कोरिया में 26 अमेरिकी सैनिक, 5 नागरिक कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से विभिन्न बुनियादी ढांचागत परियोजनाओं का उद्घाटन करने और राज्य में नई बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की आधारशिला रखने का अनुरोध किया है। पलानीस्वामी ने कहा कि मोदी ने इस बाबत सहमति दी है।

पलानीस्वामी के अनुसार पीएम मोदी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया, जिसमें विभिन्न नदियों को जोड़ने और अन्य परियोजनाओं के लिए धन की मांग की गई है।

उन्होंने सोमवार को गृह मंत्री शाह के साथ बैठक में चक्रवात और बारिश से प्रभावित तमिलनाडु के किसानों के लिए राहत उपायों के लिए धनराशि की मांग की।

यह भी पढ़ें: दक्षिण कोरिया में 26 अमेरिकी सैनिक, 5 नागरिक कोरोना पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button