पलानीस्वामी की माता का निधन, राज्यपाल एवं नेताओं ने शोक व्यक्त किया

 

 

पलानीस्वामी की माता का निधन
पलानीस्वामी की माता का निधन

सलेम: तमिनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी की माता थावुसयमल का मंगलवार की शुबहा एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वे 93 वर्ष की थी।

सुश्री थावुसयमल बीते लंबे समय से अस्वस्थ चल रही थीं। उऩ्हें कुछ दिन पहले सलेम के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था , जहां दिल का दाैरा पड़ा और उन्होंने देर रात डेढ़ बजे अंतिम सांस ली। उनके पार्थिक शरीर को उनके गृहनगर सिलुवमपलायम गांव ले जाया गया जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया।

श्री पलानीस्वामी अपनी माता के निधन का समाचार मिलते ही चेन्नई से सिलुवमपलायम गांव के लिए रवाना हो गए, जहां नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

श्री पलानीस्वामी के कैबिनेट सहयोगी, विधायक, अन्नाद्रमुक पार्टी के पदाधिकारी और बड़ी संख्या में स्थानीय लोगाें ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी और बाद में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

राज्य के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और विपक्ष के नेता एवं द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन, एमडीएमके महासचिव वाइको, और अभिनेता रजनीकांत सहित विभिन्न राजनीति दलों के नेताओं ने मुख्यमंत्री के माता के निधन पर शोक व्यक्त किया। तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने भी श्री पलानीस्वामी के मां के निधन पर उनके प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

यह भी पढ़े:यूपी विधानसभा के सामने महिला ने लगाई आग, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

Related Articles