पलानीस्वामी ने चुनाव अभियान शुरू किया, कहा- मुख्यमंत्री का पद ‘भगवान की देन’

 पलानीस्वामी चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले मेट्टूर के पेरियसोरगई में स्थित सेंद्रय पेरुमल मंदिर पहुंचे।

सलेम: तमिलनाडु में अगले चार-पांच महीनों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है, जिसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी शनिवार को अपने गृह नगर ईडाप्पडी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव प्रचार की शुरुआत की। पलानीस्वामी चुनाव प्रचार की शुरुआत करने से पहले मेट्टूर के पेरियसोरगई में स्थित सेंद्रय पेरुमल मंदिर पहुंचे।

 

 

राज्य में दो बड़े नेता, पूर्व मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक नेता जे जयललिता तथा द्रमुक नेता एम. करुणानिधि के निधन के बाद पहली बार चुनाव होगा। इन दोनों नेताओं का क्रमशः 2017 तथा 2018 में निधन हो गया था। पूजा के बाद मंदिर प्रशासन ने पलानीस्वामी को पारंपरिक पूर्ण कुंभ से समानित किया। पलानीस्वामी इस दौरान काफी दूर तक पैदल चले तथा लोगों से बातचीत की।

उन्होंने मुख्य विपक्षी पार्टी द्रमुक की बार-बार राज्य सरकार की निंदा करने को लेकर आलोचना की और कहा कि झूठे प्रचार अन्नाद्रमुक को जीतने से नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने अपनी सरकार की विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हुए कहा कि चक्रवाती तूफान, बाढ़ तथा कोविड-19 जैसी चुनौतियों का राज्य सरकार ने बाखूबी मुकाबला किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने को लेकर किये गये प्रयास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रशंसा की है।

यह भी पढ़े:

Related Articles