पामेला गोस्वामी ड्रग्स मामले में भाजपा के एक और नेता गिरफ्तार

कोलकाता: पामेला गोस्वामी ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता राकेश सिंह (Rakesh Singh) को पश्चिम बंगाल पुलिस ने पूर्वी बर्दवान के गलसी से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उनके दो बेटों को पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में हिरासत में लिया है। कोलकाता पुलिस मंगलवार को दिन भर भाजपा (BJP) नेता को पकड़ने के लिए पीछा करती रही। मौका लगते ही राकेश सिंह को पकड़ने उनके घर पर पहुंची, तभी उनके दोनों बेटो ने पुलिस को घर के बाहर ही रोक दिया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों और राकेश सिंह के परिजनों के बीच बहस शुरू हो गई। इसके बाद कुछ शर्तों के साथ पुलिस को अंदर जानें दिया गया।

पामेला गोस्वामी ने लिया था नाम भाजपा नेता का नाम

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को भाजपा (BJP) की युवा नेता पामेला गोस्वामी व उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को पश्चिम बंगाल पुलिस ने न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस को पामेला के बैग और कार से बड़ी मात्रा में अवैध कोकीन बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों को लाखों रूपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद वें चीख-चीखकर कह रही थी कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी भाजपा नेता ने ही उसे इस मामले में फंसाया है। इसके बाद राकेश सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तैयार शुरू हुई।

ये भी पढ़ें : जानिए कैसे काम करता है ट्रैफिक कैमरा, इनसे बचना कतई संभव नहीं

पुलिस और परिवार के बीच शुरू हुई बहस

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि न्यू अलीपुर पुलिस थाने में दर्ज मामले में बीजेपी राज्य समिति के सदस्य राकेश सिंह के आवास पर पुलिस पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही उनके दोनों बेटे पुलिस से कानूनी दस्तावेज की मांग करने लगे, इसके बाद दोनों तरफ से बहस शुरू हो गई। उधर पुलिस का कहना है कि परिवार को सभी दस्तावेज दिखाकर कानून के मुताबिक काम कर रहे थे। इसके बाद पुलिस वालों को अंदर जाने की अनुमति दी गयी। मंगलवार को जब हाइकोर्ट ने राकेश सिंह को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया, तो पुलिस उनके घर पहुंच गयी।

ये भी पढ़ें : Tamil Nadu Budget: पनीरसेल्वम ने पेश किया बजट, देखें किस विभाग में किसको कितना मिला

 

 

Related Articles

Back to top button