पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में लांच किये दो बेहतरीन रेफ्रीजरेटर, जानें क्या होगी कीमत

0

नई दिल्ली। दिग्गज इलेक्ट्रॉनिक कंपनी पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से वापसी की है। इस बार कंपनी ने बाजार में  टॉप फ्रीजर फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर की सीरीज में दो नए मॉडल भारतीय बाजार में उतारे हैं। आपको बताते चले कि 336 लीटर से 307 लीटर क्षमता के इन नए मॉडलों की कीमत 36,000 रुपये 41,000 रुपये के बीच रखी गई है।

इन रेफ्रिजरेटर के बारे में कंपनी ने बताया कि ये नए मॉडल 6 स्पीड इन्वर्टर कम्प्रेसर के साथ आते हैं, जिसमें स्मार्ट कूलिंग के साथ अत्याधुनिक ईकोनैवी टेक्नॉलॉजी है, जो ऑप्टिमम कूलिंग परफॉर्मेस के साथ बिजली की बचत में मदद करती है। इसमें वेजिटेबल बॉक्स भी बड़ा दिया गया है और ये रेफ्रिजरेटर विशाल स्टोरेज क्षमतायुक्त है। कंपनी कम्प्रेसर पर 12 साल की वारंटी के साथ तथा रेफ्रिजेटर पर 2 साल की वारंटी दे रही है।

पैनासोनिक इंडिया के प्रमुख (होम अप्लायंसेस) गौरव मिनोचा ने कहा, “बीजी सीरीज के नए मॉडल हरियाणा के झज्जर संयंत्र में निर्मित किए जाने वाले पहले उत्पाद हैं। इससे सरकार के ‘मेक इन इंडिया’ मिशन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता मजबूत होती है। पैनासोनिक ग्राहकों को टेक्नॉलॉजी की दृष्टि से उन्नत और गुणवत्तापूर्ण उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है। नई सीरीज के साथ हम वित्तवर्ष 2018-19 के अंत तक फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर श्रृंखला में 10 फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य रखते हैं।”

loading...
शेयर करें