कोहली ने दिए संकेत, श्रीलंका के खिलाफ पंड्या कर सकते हैं डेब्यू

गॉल। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को कप्तान विराट कोहली एक बड़ा मौका देने वाले हैं। पंड्या इस वक्त अपने करियर के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में कोहली पंड्या को मौका देना चाहते हैं कि वो भी आगे आएं और अपनी प्रतिभा का लौह मनवाएं। बताते चलें, पंड्या ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

virat-kohli-and-hardik-pandya

also read :  अभ्यास मैच : भारत और एसएलसी के बीच टेस्ट मैच ड्रा, कोहली और राहुल…

पंड्या अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं

इस टूर्नामेंट के फाइनल मैच में भी मैदान पर पंड्या अच्छा परफॉर्म कर रहे थे लेकिन उन्हें जडेजा की वजह से आउट होना पड़ा था। यह मैच पाकिस्तान और इंडिया के बीच हुआ था जिसमें भारत को पाकिस्तान 180 रनों से हराया था। तब से पंड्या के खेल में लगातार सुधार आ रहा है। चैंपियंस ट्रॉफी से पहले आईपीएल हुआ था, उसमें भी पंड्या ने अच्छा परफॉर्म किया था।

Kohli

यही वजह है कि कोहली चाहते हैं कि पंड्या कल यानी 26 जुलाई से भारत व श्रीलंका के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से पदार्पण करें। इस हिसाब से यह पंड्या का पहला मौका होगा कि वो किसी विदेशी टीम के लिए खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खलेंगे। कोहली ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं कि पंड्या हो सकता है श्रीलंका के खिलाफ अपन पहला टेस्ट मैच खेले। अब ये तो कल ही पता चलेगा कि पंड्या इस बार टीम में शामिल होते हैं या नहीं।

also read : श्रीलंका दौरे के लिए बिल्कुल रेडी हैं पंड्या, शेयर की फोटो

Related Articles

Leave a Reply