पांड्या ने इस गेंदबाज को दे दिया मैन ऑफ द सीरीज अवार्ड, कहा-आप इसके हकदार

पांड्या ने मैच के बाद अपने ट्वीटर हैंडल से नटराजन के साथ एक फोटो साझा की। उन्होंने अपने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ‘‘नटराजन, आपका प्रदर्शन इस सीरीज में बेहतरीन रहा।

सिडनी: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी और मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई टी-20 सीरीज के मैन ऑफ द सीरीज बने हार्दिक पांड्या ने अपना यह पुरस्कार टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन को सौंपा है।

पांड्या को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने की बदौलत मैन ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया। उन्होंने तीन टी-20 मैचों में महत्वपूर्ण 78 रन बनाने और एक विकेट हासिल करने के अलावा अपनी शानदार फिल्डिंग की बदौलत टीम को 2-1 से सीरीज से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

पांड्या ने मैच के बाद अपने ट्वीटर हैंडल से नटराजन के साथ एक फोटो साझा की। उन्होंने अपने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा, ‘‘नटराजन, आपका प्रदर्शन इस सीरीज में बेहतरीन रहा। कठिन हालात में भारत की तरफ से पर्दापण करते हुए इतने अच्छे खेल का प्रदर्शन करना आपकी प्रतिभा और कठिन परिश्रम के बारे में काफी कुछ दर्शाता है। नटराजन भाई, मेरी तरफ से आप मैन ऑफ द सीरीज के हकदार हैं। टीम इंडिया को जीत की बधाई।’’

हार्दिक पांड्या का यह संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस पोस्ट को महज तीन घंटे में 91 हजार लाइक और 12.8 हजार रीट्वीट मिले हैं।

नटराजन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में अपना पर्दापण किया। उन्होंने तीन टी-20 मैचों में कुल छह विकेट लिए। यह दोनों टीम की तरफ से किसी भी गेंदबाज द्वारा लिए सबसे अधिक विकेट हैं। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट महज 6.91 का था।

यह भी पढ़े: मचाडो के शानदार गोल के चलते नॉर्थईस्ट ने बेंगलुरु से 2-2 से किया मैच ड्रा

Related Articles

Back to top button