पंगा गर्ल Kangana Ranaut ने की इस फिल्म की रैप अप पार्टी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की पंगा गर्ल के नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों और ट्वीट के चलते चर्चाओं में बनी रही हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पंगा गर्ल के नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों और ट्वीट के चलते चर्चाओं में बनी रही हैं। बता दें कि इन दिनों कंगना अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

जिसके बाद उन्होंने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखेंगी। अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है। किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं।

Kangana Ranaut रैप अप पार्टी से तस्वीरें

तस्वीरों में कंगना ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है। साथ ही हाई वेस्ट पैंट हैं। उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और गले में गोल्डन चेन से अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने तस्वीर के साथ एक शेर लिखा है- ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले।‘ आपको बता दें, पार्टी में शैंपेन और वाइन के साथ सेलिब्रेशन किया गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: Shamita Shetty के साथ-साथ इन 4 कंटेस्टेंट्स पर भी गिरी आफत, लगा First Nominations का ठप्पा

इसके साथ ही कंगना की इस पार्टी में उनकी बहन रंगोली भी दिखाई दीं। कंगना ने अपने लुक के फोटोशूट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है जिन्हें एक्ट्रेस के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कंगना के आउटफिट्स के साथ साथ उनकी लाइट ज्वैलरी भी सभी को बेहद पसंद आ रही है। कंगना ने सभी तस्वीरें को इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए शेयर की है। इस मौके पर कंगना ने केक भी काटा जिसपर धाकड़ लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा Boycott Radhika Apte, जानें पूरा मामला

Related Articles