पंकज त्रिपाठी ने की बैडमिंटन और अभिनय की तुलना

मुंबई: ‘शकीला’ में ऋचा चड्ढा के साथ काम कर रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी का कहना है कि अभिनय बैडमिंटन खेल की तरह है और यह तब और अधिक दिलचस्प हो जाता है, जब दोनों खिलाडी बेहतरीन होते हैं। पंकज ‘शकीला’ में इंद्रजीत लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। यह एडल्ट मूवी स्टार शकीला की बायोपिक है। इसमें ऋचा शीर्ष भूमिका में हैं।

दोनों कलाकार इससे पहले ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘फुकरे’, ‘मसान’ और ‘फुकरे रिटर्न’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा दोनों अभिनव सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ में भी नजर आएंगे।

पकंज ने ऋचा के साथ काम के बारे में कहा,”जितनी भी फिल्मों में हमने एक साथ काम किया है वो गंभीर और व्यावसायिक दोनों तरह से काम किया फिर चाहें वह ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ हो या ‘मसान’। यहां तक की हमने दो फिल्मों की श्रृंखलाएं की हैं ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘फुकरे’। इसी तरह मुझे लगता है कि ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ भी व्यावसायिक रूप से सफल होगी।”

उन्होंने कहा, “मुझे ऋचा के साथ काम करना अच्छा लगता है क्योंकि वह एक समझदार और अच्छी दोस्त हैं। अभिनय बैडमिंटन के खेल की तरह है- जब कोर्ट के दोनों तरफ बेहतरीन खिलाड़ी होते हैं तो यह अपने आप मजेदार हो जाता है।”

Related Articles