सोशल मीडिया पर भी ‘कालीन भैया’ का जलवा कायम, इंस्टाग्राम पर 3M फॉलोअर्स

मुंबई : अपने किरदारों से बॉलीवुड (Bollywood) में अलग पहचान बनाने वाले मिर्जापुर (Mirzapur)’ वेबसीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले ‘कालीन भैया’ का लोकप्रियता शिखर पर है। पर्दे पर अपनी छाप छोड़ने वाले पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  सोशल मीडिया (social media) पर भी धमाल मचाये हुए है। लगातार एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्मे और वेब सीरीज देने वाले पंकज त्रिपाठी के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए है।

इंस्टाग्राम (Instagram) पर धमाल मचाने के बाद पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)  ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। पंकज त्रिपाठी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुझे चाहने के लिए, मुझसे जुड़ने के लिए सभी का आभार, उसके जश्न के लिए आप सभी के लिए एक आभासी पार्टी है, आप सब मेरी तरफ से अपने किचन में जाकर एक गिलास ठंडा पानी पी ले और पांच बार लंबी सांस ले।

देशी शैली के लिए मशहूर है- पंकज त्रिपाठी

बता दें कि अभी हाल ही में 7 जनवरी को सलमान खान प्रोडक्शन की सतीश कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कागज़’ रिलीज हुई है, जो आजमगढ़ के ‘भरत लाल’ के उपर फिल्माई गई एक रियल स्टोरी आधारित फिल्म है। जिन्होंने खुद के जीवित होने का सेर्टिफिकेट देने के लिए 18 वर्षों की लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी थी। अपनी देशी शैली के लिए मशहूर पंकज त्रिपाठी ने इसमें जबरदस्त अभिनय किया है।

पिछले वर्ष पंकज त्रिपाठी द्वारा अभिनीत द कारगिल गर्ल, लूडो,शकीला, गुंजन सक्सेना,क्रिमिनल जस्टिस, मिर्जापुर 2 जैसे फिल्मे और वेब सीरीज रिलीज हुई थी। जिसको दर्शकों ने काफी सराहा था।

इसे भी पढ़े: नीदरलैंड : घोटाले के आरोपों में घिरने के बाद PM मार्क रुटे समेत पूरी कैबिनेट ने दिया इस्तीफा

Related Articles