6 साल खाली बैठे रहें पंकज त्रिपाठी, पत्नी ने चलाया घर का खर्च, अब मिल रहा काम ही काम

इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक होते हुए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया कि वह रोजाना फिल्मी दुनिया के लोगों से काम मांगने जाया करते थे।

नई दिल्ली: आज पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री की मुख्यधारा में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। हालिया इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने अपने सघर्षों के दिनों को याद किया। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया कि वह काम के लिए मुंबई की सड़कों पर छह साल तक भटकते रहे थे। उन्होंने बताया कि इन छह सालों में उनकी पत्नी ने ही घर का खर्च चलाया था।

इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक होते हुए पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने बताया कि वह रोजाना फिल्मी दुनिया के लोगों से काम मांगने जाया करते थे। पंकज लोगों से यह कहते फिरते थे कि कोई उनसे एक्टिंग करवा लो। पंकज त्रिपाठी ने बताया कि संघर्ष के दौरान छह साल तक कोई कमाई नहीं हुई थी और इस दौरान घर का पूरा खर्च, किराया आदि उनकी पत्नी मृदुला ही भरती ने उठाया था।

एक्टर ने खुलासा किया कि साल 2004 से 2006 तक वह अंधेरी (मुंबई) काम मांगने के लिए दर-दर की ठोकरें खाते फिरते थे, लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा था।

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/p/CRyuEdLiMM2/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0db6bbe2-c389-4050-9241-c2fd0fd19633

पंकज ने कहा कि अब दिन बदल गए हैं। ‘आज के हालात अब पहले जैसे नहीं रहे। अब मुझे रोल ऑफर करने के लिए फिल्ममेकर्स की तैयार खड़े रहते हैं।’ एक्टर ने आगे बताया, ‘अक्सर फिल्ममेकर्स मुझे कॉल कर पूछते हैं कि कहां हो और क्या कर रहे हो? मैं तुम्हारे साथ फिल्म करना चाहता हूं एक बार फिल्म की कहानी तो सुन लो।’

‘मिमी’ में दिख रहे Pankaj

आपको बवता दें कि आज कल पंकज त्रिपाठी फिल्म ‘मिमी’ में दिख रहे हैं। फिल्म ‘मिमी’ तय समय से चार दिन पहले रिलीज हो गई। फिल्म में कृति सेनन एक सरोगेसी मदर का किरदार निभा रही हैं।

वहीं, पंकज फिल्म में एक ड्राइवर की भूमिका निभा रहें है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और पंकज एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से दर्शकों की तालियां बंटोर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: HC ने Twitter को लगाई फटकार, दे दिया आखिरी मौका

Related Articles