आने वाली है पंकज त्रिपाठी की क्रिमिनल जस्टिस 2, ट्रेलर ने मचाया धूम

साल के ख़त्म होने से पहले एक और सीरीज रिलीज़ होने वाली है। ये सीरीज 'कालीन भैया' के नाम से बहुचर्चित पंकज त्रिपाठी की है। सीरीज का नाम 'क्रिमिनल जस्टिस 2' है।

नई दिल्ली : ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों का काफिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 2020 में कई ऐसी फिल्में रिलीज़ हुई हैं जिन्होंने ओटीटी प्लेटफार्म पर धूम मचा दी है। अब साल के ख़त्म होने से पहले एक और सीरीज रिलीज़ होने वाली है। ये सीरीज ‘कालीन भैया’ के नाम से बहुचर्चित पंकज त्रिपाठी की है। यह फिल्म क्रिमिनल जस्टिस का नया भाग है। बता दें कि इस रिलीज को दर्शको ने काफी ज्यादा प्यार दिया था। यही वजह थी कि वो सीजन काफी ज्यादा कामयाब हुआ था। अब इस दमदार सीरिज का सीजन 2 दस्तक दे चुका है और नाम है ‘क्रिमिनल जस्टिस 2’।

क्रिमिनल जस्टिस सीजन 2 का ट्रेलर तकरीबन एक सप्ताह पहले रिलीज़ हो चुका है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरिज का नाम फ्लैगशिप सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस- बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स रखा गया है। इस सीजन में एक बार फिर पंकज त्रिपाठी माधव मिश्रा के किरदार में नज़र आने वाले है। आपको बता दें कि इस सीजन में पंकज जबरदस्त केस में उलझे नज़र आएँगे।

यह भी पढ़ें :

शो का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था। अब तक इस ट्रेलर पर 2 करोड़ के आसपास व्यूज आ चुके हैं। वहीं लाइक्स और कम्मेन्ट्स की तो मानो बौछार ही हो गई थी। इस शो का ट्रेलर काफी ज्यादा रोमांचित नज़र आ रहा है। इस बार इस शो में पंकज त्रिपाठी, कीर्ति कुल्हरी , दीप्ति नवल, शिल्पा शुक्ला, अनुप्रिया गोयनका और जिशु सेनगुप्ता जैसे कलाकार नज़र आने वाले है। ये वेब सीरिज 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button