पापा Nihar Pandya ने खूबसूरत नोट के साथ सुनाई खुशखबरी, मशहूर हस्तियों ने दी शुभकामनाएं 

भारतीय सिनेमा की मशहूर सिंगर नीति मोहन (Singer Neeti Mohan) और निहार पांड्या (Nihar Pandya) अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं।

मुंबई: भारतीय सिनेमा की मशहूर सिंगर नीति मोहन (Singer Neeti Mohan) और निहार पांड्या (Nihar Pandya) अपने पहले बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। नीति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। यह खुशखबरी खुद नीति के पति निहार पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक लंबा सा नोट लिखते हुए बताया कि नीति और बेटा दोनों ही बिल्कुल स्वस्थ हैं।

Nihar ने किया ऐलान

निहार ने इंस्टाग्राम पर नीति के बेबी बंप वाली एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें नीति के माथे पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी खूबसूरत पत्नी ने मुझे मौका दिया है कि मैं अपने नन्हें बेटे को वो सब कुछ सिखा पाऊं जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है. वह हर दिन मेरी जिंदगी में प्यार फैला रही हैं।’

निहार ने लिखा खूबसूरत नोट

निहार ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, ‘नीति और हमारा नवजात बेटा बिल्कुल ठीक हैं और हेल्दी हैं। आज बारिश और बादलों से घिरे इस दिन पर घर ‘SON-rise’ हुआ है। पूरा मोहन और पांड्या परिवार हाथ जोड़कर भगवान, डॉक्टर्स, परिवार के सदस्यों, दोस्तों और शुभचिंतकों का उनकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद करता है।’

यह भी पढ़ें: UP Board 12th Exam 2021: यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा रद्द, यह है Option

मशहूर हस्तियों ने दी शुभकामनाएं 

गौरतलब है कि अब नीति और निहार पांड्या को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं. वहीं नीति की बहन शक्ति मोहन ने भी दोनों को बधाई देते हुए लिखा, ‘नए मम्मी-पापा और पूरे परिवार को बहुत बधाई. मैं मौसी बन गई हूं. हम तुम्हारे छोटे से बच्चे को बिगाड़ने के लिए तैयार हैं.’ उनके अलावा गौहर खान, मुक्ति मोहन और ताहिरा कश्यप जैसे सितारों ने भी कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें: World Environment Day 2021: इस साल घर पर रहकर सेलिब्रेट करें पर्यावरण दिवस, ये है इस बार का थीम

Related Articles

Back to top button