पापोन का नया रोमांटिक गाना निलांजोना हुआ रिलीज़

मुंबई: सिंगर-सॉन्गराइटर- कम्पोज़र पापोन का नया गाना निलांजोना रिलीज़ हो गया है।
पापोन के म्यूज़िक ने मौजूदा परिस्थिति में लोगों का जीवन सामान्य बनाने की कोशिश की है। इस मुश्किल घड़ी में उन्होंने सजदा करूं, अकोने से डांस इट आउट, पार होबे ई सोमॉय, हाय रब्बा जैसे गानों का निमार्ण और प्रस्तुतीकरण किया है। हाल ही में पापोन ने असमिया गाने निलांजोना को प्रोड्यूस, कमपोज और गाया है जो अब श्रोताओं के लिए उपलब्ध है।

जनंजय सैकिया द्वारा लिखित पापोन की यह नवीनतम रचना एक स्वतंत्र एकल है। यह पुराने जमाने के रोमांस को लेकर आधुनिक म्यूज़िक का वर्णन करता है। प्रकृति से प्रेरित यह दिलकश गाना रोमांस के बारे में है जो फागुन के मौसम में खिलता है। गाने के बारे में सबसे खास बात यह है कि पराशर बरुआ द्वारा निर्देशित इस गाने का म्यूज़िक वीडियो एनिमेटेड है। इसमें एनिमेटेड पापोन को असम की प्राकृतिक सुंदरता में अपने प्यार को औपचारिक रूप से घोषित करते हुए दिखाया गया है। इस गाने का लिंक नीचे दिया हुआ है।

https://www.youtube.com/watch?v=Uxt2vY7pnUw

पापोन का मानना है, “मैंने कई बार सुना है कि श्रोताओं को रेट्रो म्यूज़िक से काफी लगाव है और उसे वे बार बार सुनना पसंद करते हैं। निलांजोना गाने को बनाने के पीछे मकसद यह था कि यह रोमांस की गति को धीमा करके पेश करे। गीतकार जनंजय सैकिया ने इस गाने को बहुत ही खूबसूरती से लिखा है। इस वजह से इस गाने का आधा मकसद यूं ही पूरा हो गया। इस सिंगल के बारे में विशेष बात यह है कि इसमें संगीत के अलावा इसके म्यूज़िक वीडियो में मेरा एनिमेटेड अवतार है। यहां तक ​​कि मंजीत गोगोई द्वारा दिए गए एनीमेशन में बनाया गया निवास स्थान असम की सुंदरता को दर्शाता है; इतना ही नहीं पराशर बरूआ जिनके साथ मैंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम किया है, उनके द्वारा डायरेक्शन को एक्जीक्यूट करना उल्लेखनीय है। मुझे श्रोताओं की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।”

इसे भी पढ़े: एमी अवार्डस 2020: यहाँ देखिये विजेताओं की पूरी लिस्ट, इस कॉमेडी सीरीज के नाम सबसे ज़्यादा अवार्ड

Related Articles

Back to top button