पापा की आंखों की काजल हुई खत्म, पिता के पिटाई का वीडियो बनाने पर बदमाशों ने मारी थी गोली

गोरखपुर: अब तो सीएम योगी के गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर में अपराधी बेखौफ हो चुके है और बेटियां सुरक्षित नहीं नजर आ रही है। यहां पर पिता को पीट रहे बदमाशों का वीडियो बनाना भारी पड़ गया। बदमाशों ने वीडियो बनाने वाली लड़की को गोली मार दी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि ये घटना पिछले कुछ दिनों पहले की है, गोली से घायल लड़की पिछले 5 दिनों से लखनऊ के केजीएमसी में भर्ती थी जिसका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान गोरखपुर की बेटी ने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। इसके बाद उसका शव गोरखपुर ले जाया गया और वहां कई थानों की पुलिस तैनात रही।

बड़हलगंज मुक्तिपथ पर शांति पूर्ण तरीके से काजल का अंतिम संस्कार संपन्न हुआ। गोरखपुर पुलिस ने अपराधी विजय और उसके साथी पर 25- 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूरा मामला ?

गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर भलुवान गांव में पैसों के लेन-देन की वजह से राजीव नयन सिंह को उन्हीं के गांव के रहने वाले बदमाश विजय प्रजापति ने अपने साथियों के साथ पीट दिया। पिटाई के दौरान बेटी काजल ने अपने पिता की पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया। इसपर बदमाश विजय ने काजल को गोली मार दी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया।

पांच दिन बाद काजल की मौत

काजल के पेट में गोली लग गई जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। पिछले 5 दिनों से केजीएमसी लखनऊ में काजल का इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि काजल के पेट में फंसी गोली को निकालने के लिए डॉक्टरों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, लेकिन ऑपरेशन असफल हो रहा और काजल की मौत हो गई।

अपराधी पर इनाम घोषित

काजल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। काजल के शव को जगदीशपुर भलुवान लाया गया, यहां उसकी अंतिम संस्कार किया गया। काजल की मौत के बाद मुकदमे में हत्या की धारा बढ़ाई गई हैं। पुलिस ने अपराधी विजय और उसके साथी पर 25- 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु कई शहरों में दबिश दी जा रही है।

Related Articles