छोटी सी बात पर माता-पिता और पत्नी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी, पुलिस को फरार हत्यारे की तलाश

0

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सटे रायसेन जिले में पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। उस व्यक्ति पर अपने माता पिता और अपनी पत्नी तीनों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या करने का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक उसके घर पर किसी घरेलू बात को लेकर काफी तीखी बहस हो गई थी जिसने बाद में हिंसा का रुप ले लिया था।

घटना रायसेन जिले के सामरी गांव की है जहां गुरुवार को ये घटना घटी। इतना ही नहीं आरोपी को अपने छह वर्षीय बेटे पर भी दया नहीं आई, उसने अपने मासूम बेटे पर की भी हत्या करने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह बच गया जिसे गंभीर अवस्था में भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की पहचान जितेंद्र पूर्वा के तौर पर हुई है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की अपनी 30 वर्षीय पत्नी सुनीता के साथ किसी घरेलू बात पर तीखी बहस हो गई थी। उनके झगड़े में आरोपी की 55 वर्षीय माता शारदा और 60 वर्षीय पिता जलाम ने हस्तक्षेप किया और उन्हें शांत करने की कोशिश की।

बरेली थाना इंस्पेक्टर के एस मुकाती ने कहा कि जैसे ही उसके माता-पिता ने उनकी लड़ाई में हस्तक्षेप किया और उन्हें शांत कराने की कोशिश की उसी समय आरोपी ने अपने माता-पिता और अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया।

पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

loading...
शेयर करें