परिणीति चोपड़ा कोरोना में पहली बार निकलीं बाहर, एक्ट्रेस को फोटोग्राफर्स ने रोका तो बोलीं- मास्क किधर है…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आखिरी बार फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ में नजर आई थीं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फोटो व वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. कोरोना वायरस के बीच लॉकडाउन के बाद परिणीति चोपड़ा पहली बार घर से बाहर निकलीं. ऐसे में परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोटोग्राफर्स से बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में फोटोग्राफर के चेहरे पर मास्क न देखकर इशारा करती हैं, साथ ही पूछती हैं कि मास्क किधर है.

परिणीति चोपड़ा का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस का यह वीडियो वुंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 41 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्ट्रेस गाड़ी में रहकर फोटोग्राफर्स से भी बातचीत करती हैं. एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर से पूछा कि आप लोगों ने कैसे ढूंढा मुझे, इसपर उन्होंने जवाब दिया गाड़ी. इसी बीच परिणीति ने फोटोग्राफर के चेहरे पर मास्क न देखकर उन्हें टोक दिया और पूछा कि मास्क किधर है मास्क… बता दें कि लॉकडाउन में परिणीति पहली बार घर से बाहर निकलीं और यश राज स्टूडियो के लिए जाती हुई नजर आईं.

परिणीति चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आई थीं. इस फिल्म में पिरणीति के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा जल्द ही द गर्ल ऑन द ट्रेन, सायना और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. संदीप और पिंकी फरार में परिणीति चोपड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. वहीं सायनना में वह भारत की मशहूर बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की भूमिका अदा करेंगी.

Related Articles