IPL
IPL

Zomato के Delivery Boy के सपोर्ट में उतरीं Parineeti Chopra, कहा “Find the Truth”

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra ने Zomato Delivery Boy मामले में अपनी राय रखी है। Delivery Boy पर लगाए गए आरोप को लेकर Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra ने Zomato Delivery Boy मामले में अपनी राय रखी है। बेंगलुरु की मॉडल से मेकअप आर्टिस्ट बनी महिला द्वारा Zomato के Delivery Boy पर लगाए गए आरोप को लेकर Parineeti Chopra ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए हैं। परिणीति पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने इस मामले में बोलने की ज़ेहमत उठाई है। उन्होंने Zomato से कहा है कि वह इस मामले का पूरा विवरण सामने रखे, ताकि सच का पता चल सके!

Parineeti Chopra का ट्वीट

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, “जोमेटो इंडिया – कृपया सच का पता लगाएं और उसे सार्वजनिक तौर पर पेश करें.. यदि वह सज्जन निर्दोष है (और मुझे विश्वास है कि वह है), तो उस महिला को दंडित करने में हमारी मदद करें। यह अमानवीय, शर्मनाक और दिल दहला देने वाला है। कृपया मुझे बताएं कि मैं कैसे मदद कर सकती हूं…”

Find The Truth!!

इतना ही नहीं परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी डिलीवरी बॉय के समर्थन में स्टोरी लगाई है।

क्या है पूरा मामला

Bengaluru की एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि Zomato के delivery boy ने उसे मुक्का मारा था। जिसके बाद कंपनी ने delivery boy को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। हालांकि, Zomato उसके कानूनी खर्च को वहन कर रही है। साथ ही कंपनी ने महिला के इलाज का भी खर्च भी उठाने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें :

अगर परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘साइना’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘साइना’ भारत की मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal के जीवन पर आधारित बायोपिक है। अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button