The Girl On The Train में दिखी परिणीति चोपड़ा, खो चुकी याददाश्त

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म ' The Girl on the Train ' का ट्रेलर लांच हो गया है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘ The Girl on the Train ‘ का ट्रेलर लांच हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। परिणीति चोपड़ा के इस अवतार को देखकर काफी लोग पसंद कर रहे है। इस फिल्म में वे काफी सीरियस किरदार में दिखाई दे रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है। The Girl on the Train फिल्‍म 26 फरवरी को डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। यूट्यूब पर इस ट्रेलर को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ की रिलीज डेट कोरोना महामारी फैलने के बाद बढ़ा दी गई थी, जो अब 26 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि परीणीति अपनी याददाश्त खो चुकी हैं और उन्हें कुछ भी याद नहीं है। याददाश्त गायब होने से पहले उन पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने एक लड़की की हत्या की है। ये फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है। आपको बता दे कि पिछले साल ही इस फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो गई थी लेकिन कोरोना महामारी फैलने के बाद इसकी रिलीज डेट बढ़ गई थी और फैंस इसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें :कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ में एक्शन सीन के लिए टीम को सराहा

8 मई, 2020 को पर्दे पर आने वाली परिणीति चोपड़ा की ये फिल्‍म अब स‍िनेमाघरों में नहीं बल्कि नेटफ्ल‍िक्‍स (Netflix) पर 26 फरवरी को र‍िलीज होगी। फैंस का इंतजार अब पूरा हो चुका है। इस फिल्‍म का ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस बेहद खुश है। इस फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा के अलावा एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी, कृति कुल्‍हारी और अविनाष त‍िवारी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे, जबकि इस फ‍िल्‍म के डायरेक्टर र‍िभु दासगुप्‍ता हैं।

ये भी पढ़ें : भारतीय राजदूत ने श्रीलंका के सांसदों के साथ द्विपक्षीय मुद्दों पर की चर्चा

Related Articles

Back to top button