IPL
IPL

Parineeti Chopra ने शेयर किए Saina से जुड़े Behind The Scenes, कहा छोड़ने वाली थीं फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। परिणीति की दो फिल्में 'Saina' और 'Sandeep Aur Pinky Farar' जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। परिणीति की दो फिल्में ‘Saina’ और ‘Sandeep Aur Pinky Farar’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। वहीं हाल ही में उनकी फिल्म ‘Saina’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और अपनी मिली जुली प्रतक्रिया दी है। बता दें कि फिल्म की रिलीज़ से पहले अब Parineeti Chopra ने इस फिल्म से जुड़ी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि इस फिल्म को करने के दौरान वह कई बार बैडमिंटन कोर्ट में रोई हैं और फिल्म छोड़ने का ख्याल भी उनके मन में आया है।

खेल सीखने से ज्यादा दिमाग को तैयार करना था जरूरी

दरअसल, फिल्म ‘साइना’ बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal की ज़िन्दगी पर आधारित है। बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal की खेल में मेहनत और लग्न को इस फिल्म में बखूबी दर्शाया गया है। Parineeti Chopra ने फिल्म के बिहाइंड द सीन्स की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में परिणीति ने फिल्म से जुड़े कई फैक्ट्स बताए हैं। Parineeti Chopra ने बताया कि खेल की ट्रेनिंग के लिए वह रोजाना तड़के सुबह उठती थीं। उन्होंने कहा कि, “बैडमिंटन खेल पाना इतना जरूरी नहीं था जितना अपने दिमाग को एक खिलाड़ी के तौर पर तैयार करना था। जिसके लिये फिल्म की टीम ने मेरी मदद कर मुझे ट्रेन किया।”

यह भी पढ़ें :

मैंने हार नहीं मानी- परिणीति

एक्ट्रेस ने बताया कि “जब तक बात बैडमिंटन सीखने तक पहुंची मैं पूरी तरह थक चुकी थी।” उन्होंने कहा, “बैडमिंटन कोर्ट में ट्रेनिंग के लिए पहुंची और उन्होंने कोशिश की पर कई ऐसे दिन मेरे सामने आए जहां मैं रो देती थी।” उन्होंने आगे कहा कि, “कई बार मन में ख्याल आता था कि मुझे इस फिल्म को छोड़ देना चाहिए, पर मैंने हार नहीं मानी और लगातार इस खेल को सीखने और फिल्म में बेहतर प्रदर्शन कर साइना के असल किरदार को दिखाने की पूरी कोशिश की।” उन्होंने कहा कि वह सिर्फ साइना के किरदार को निभाना ही नहीं चाहती थीं बल्कि खुद साइना बनना चाहती थीं।

इस वीडियो में फिल्म के बिहाइंड द सीन्स के कुछ क्लिप्स भी आपको देखने को मिल जाएंगे। Parineeti Chopra ने वीडियो के अंत में बताया कि, फिल्म 26 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। सभी को सिनेमाघरों में जाकर देखना चाहिए। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button