फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में परिणीति चोपड़ा निभाएंगी मुख्य भूमिका

0

पाउला हॉकिंस की 2015 की बेस्टसेलर ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के ऑफिशियल हिंदी रीमेक में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू हो चुकी है और जल्द ही इस फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने करियर को संवारने में लगी हुई हैं। परी इन दिनों पूरा ध्यान अपनी फिल्मों पर ही दे रही हैं। तभी वो इन दिनों फिल्मी दुनिया के इवेंट्स, पार्टीज औऱ अवॉर्ड शोज से थोड़ा दूर रह रही हैं। वो इस वक्त अपनी फिल्मों पर फोकस करना चाहती हैं। बीते दिनों ही परिणीति अक्षय कुमार के साथ ‘केसरी’ में नजर आईं हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। वहीं इसके अलावा उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं। अब खबर आई है कि परिणीति के हाथों में एक धमाकेदार फिल्म लग गई है।

आपको हम ये बता दे की इस फिल्म में परिणीति के साथ लीड एक्टर के तौर पर एक्टर अविनाश तिवारी नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, बीते साल ही फिल्म लैला मंजनू से बॉलीवु़ड में कदम रखने वाले अविनाश तिवारी फिल्म में लीड एक्टर का रोल करेंगे। अविनाश फिल्म में परिणीति से रोमांस करेंगे। कहा गया है कि फिल्म में अविनाश परिणीति के एक्स हसबैंड का रोल करेंगे। जो कि टॉम वॉटसन के नाम का होगा। इस रोल को ऑरिजिनल फिल्म में एक्टर जस्टिन थेरॉक्स ने किया था।

loading...
शेयर करें