परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म, इस प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ Trailer

फिल्म साल 2016 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘The Girl On The Train’ का हिंदी अडेप्टेशन है। यह हॉलीवुड फ़िल्म भी साल 2015 में आई इसी नाम के उपन्यास पर बेस्ड थी। इस फिल्म को पॉला हॉकिंस ने लिखा है।

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा की नई फिल्म आ रही है। जिसका नाम है ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म नेटफिलीक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। फिल्म साल 2016 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘The Girl On The Train’ का हिंदी अडेप्टेशन है। यह हॉलीवुड फ़िल्म भी साल 2015 में आई इसी नाम के उपन्यास पर बेस्ड थी। इस फिल्म को पॉला हॉकिंस ने लिखा है।

जानिए मीरा की कहानी

कहानी है मीरा कपूर यानी परिणीति चोपड़ा की। जो रोज़ एक ट्रेन से सफर करती है। एक ही रूट से आती-जाती है। इसी रास्ते पर उसे एक लड़की (अदिति राव हैदरी) दिखाई देती है। जिसे देखकर मीरा को उसका अतीत याद आता है। मगर एक दिन यह लड़की कहीं गायब हो जाती है। मीरा उसे ढूंढने की कोशिश भी करती हैं। मगर वो कहीं नहीं मिलती। बाद में पता चलता है कि उसका मर्डर हो गया है। इस मर्डर केस में पुलिस को शक होता है मीरा कपूर पर कहानी में ट्विस्ट यहीं से आता है। पुलिस को छानबीन में यह भी पता चलता है कि मीरा को एम्नेशिया नाम की एक दिमागी बिमारी है। जिसमें आदमी के दिमाग में किसी भी तरह की नई यादें नहीं बनती। मतलब वो चीजों को भूलता चला जाता है। इस ट्रेलर में ऐसे ही कुछ कहानी दिखाई गई है।

यह भी पढ़े:  The Girl On The Train में दिखी परिणीति चोपड़ा, खो चुकी याददाश्त

2 मिनट 26 सेकेंड के इस ट्रेलर में कुछ शॉट्स शानदार है। स्पेशली जब-जब परिणीति का क्लोज़अप शॉट लिया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में मीरा यानी परिणीति का नरेशन है। जो अपनी आवाज़ में अपनी कहानी बता रही है। ये नरेशन उतना स्ट्रांग नहीं है, जितना इस फिल्म से उम्मीद की जा रही थी। मर्डर-मिस्ट्री फिल्म होने के नाते परिणीति का ये नरेशन बहुत ढीला-ढाला सा है। ट्रेलर ऐसा है कि अगर आप इसे दो बार नहीं देखेंगे तो आपको इसका प्लॉट समझ नहीं आएगा। मतलब चीज़ें बहुत उलझे हुए तरीके से दिखाई गई हैं।

यह भी पढ़े:  सोना 357 रुपये हुआ महंगा, चांदी ने भी दिखाई अपनी चमक

Related Articles

Back to top button